Site icon www.4Pillar.news

कार्यस्थल पर उत्पीड़न से निपटना मुश्किल है लेकिन आपको शांत नहीं रहना चाहिए: सनी लियॉन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन ने कहा कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न से निपटना बेहद मुश्किल होता है ,लेकिन आपको शांत नहीं रहना चाहिए। बल्कि उसे उजागर करना चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन ने कहा कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न से निपटना बेहद मुश्किल होता है ,लेकिन आपको शांत नहीं रहना चाहिए। बल्कि उसे उजागर करना चाहिए।

अभिनेत्री सनी लियॉन का मानना है कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न से निपटना बेहद मुश्किल होता है ,लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि उसे उजागर करना चाहिए। सनी लियॉन ने यह बात अपने इंस्टग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कही है। सनी लियॉन ने अपने वीडियो में कहा,” कार्यस्थल पर उत्पीड़न के बारे में बात करना बहुत मुश्किल है। लेकिन आपको शांत नहीं रहना है। अपने आप में एक सहायक मालिक को खोजें।”

सनी लियॉन का यह वीडियो इस बात पर प्रकाश डालता है कि अगर किसी का शोषण करने के लिए पावरफुल पद का इस्तेमाल किया जा रहा है ,तो ऐसे में चुप न रहकर व्यक्ति को चाहिए की वह इस बारे में बात करे। सनी लियॉन ने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ के बारे में यह संदेश दिया है। यह वेब सीरीज डरावनी होने के साथ-साथ अंतरंग होने के दौरान सहमति सहमति के महत्व पर प्रकाश डालती है।

Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

वहीं काम के मोर्चे की बात करें तो , सनी लियॉन ने साल 2012 में पूजा पूजा भट्ट की ‘जिस्म 2’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।शाहरुख़ खान की ‘रईस’ फिल्म में सनी लियॉन ने ‘लैला’ गाने पर खूब धमाल मचाया था। सनी लियॉन ‘कोकाकोला’ रंगीला और वीरामादेवी फिल्मों में धमाल मचाती हुई नजर आएंगी .

Exit mobile version