Site icon www.4Pillar.news

दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में पुरे किए 15 साल, शाहरुख़ खान ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर यूं दी बधाई 

दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 15 साल पुरे हो गए है। इस खास मौके पर शाहरुख़ खान ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है।

दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 15 साल पुरे हो गए है। इस खास मौके पर शाहरुख़ खान ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 15 साल पुरे कर लिए है। दीपिका ने साल 2007 में आई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहरुख़ खान भी नजर आए थे। तब से लेकर अब तक दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में दीपिका के इंडस्ट्री में 15 साल पुरे होने पर शाहरुख़ खान ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। किंग खान ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका के लिए एक प्यारा मैसेज लिखा है।

किंग खान ने यूं दी दीपिका को बधाई

शाहरुख़ खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी नई ईयर और पठान फिल्मों के दौरान की है। इन तस्वीरों में शाहरुख और दीपिका एक दूसरे की आँखों में देखते हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों के साथ किंग खान ने एक प्यारा मैसेज लिखते हुए एक्ट्रेस को बधाई दी है।

शाहरुख़ खान ने लिखा, ’15 साल उत्कृष्ता के… ढृढ़ता के… बेहतरीन परफॉरमेंस के और गर्मजोशी से गले मिलने के। यहां तुम्हे देखने के… तुम्हे देखने के…तुम्हे देखने के… और तुम्हे देखते रहने के दीपिका पादुकोण।

एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट

शाहरुख़ खान के इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है। दीपिका ने लिखा, “शब्द हमारे प्यार का वर्णन करने के लिए कोई न्याय नहीं कर सकते।”

किंग खान का ये पोस्ट देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। फैंस भी कमेंट  कर इस जोड़ी पर प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पठान में आप दोनों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ दूसरे ने लिखा, ‘आग लगा दी इस जोड़ी ने।’ वहीं कंई अन्य फैंस ने भी कमेंट किया है कि वे शाहरुख और दीपिका को ‘पठान’ में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे  है।

Exit mobile version