Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान ने सुहाना खान की वजह से लिया था फिल्मों से ब्रेक, कहा-‘ मुझे लगा कि वो मुझे कॉल करेगी और…’

शाहरुख़ खान 4 साल के लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। किंग खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने इतने लंबे समय से कोई फिल्म साइन क्यों नहीं की थी और आख़िरकार उन्होंने एक्टिंग से इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया। 

शाहरुख़ खान 4 साल के लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। किंग खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिर उन्होंने इतने लंबे समय से कोई फिल्म साइन क्यों नहीं की थी और क्यों उन्होंने एक्टिंग से इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया था।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान 4 साल के लंबे समय बाद ‘पठान’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। फैंस को किंग खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच शाहरुख़ खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आख़िरकार उन्होंने फिल्मों से इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया था और आखिर क्यों उन्होंने इतने लंबे समय से कोई फिल्म साइन नहीं की।

सुहाना की वजह से शाहरुख़ ने लिया था एक्टिंग से ब्रेक

शाहरुख़ खान हाल में सऊदी अरब के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए। इस दौरान किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्मों पठान, जवान और डंकी को लेकर बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी सुहाना खान के बारे में भी बात की।

शाहरुख़ खान ने अंग्रेजी वेबसाइट डेडलाइन से सुहाना खान के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जिस दौरान सुहाना अमेरिका गई थी तो उस समय उसने मुझे कोई कॉल नहीं किया। मैंने भी कोई फिल्म साइन नहीं की थी… मुझे लगा था कि वो मुझे फोन करेगी, शायद फोन करेगी। तो एक दिन मैंने ही उसे फोन किया और कहा, ‘सुनो… क्या अब मैं काम शुरू कर सकता हूँ ?’ इस पर सुहाना ने कहा- ‘आप काम क्यों नहीं कर रहे हो ?’ तब मैंने कहा- ‘मुझे लगा था कि तुम्हे अमेरिका में अकेला लगेगा और तुम मुझे फोन करके बुला लोगी।’

अमेरिका शिफ्ट हुई थी सुहाना

बता दे कि सुहाना खान अपने फिल्म स्टडी कोर्स के लिए लंदन से अमेरिका शिफ्ट हो गई थी। इस साल सुहाना ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ के लिए भी शूटिंग की है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इन फिल्मों में नजर आएँगे शाहरुख़

शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया। इसके अलावा किंग खान अगले साल ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएँगे। फैंस शाहरुख़ खान की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Exit mobile version