Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान ने शर्टलेस तस्वीर शेयर कर फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स, लिखा- ‘अगर तुम होती तो कैसा होता…’

शाहरुख़ खान ने हाल ही में अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। किंग खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

शाहरुख़ खान ने हाल ही में अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। किंग खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान पिछली बार साल 2018 में बड़े पर्दे पर नजर आए थे। हालाँकि इसी बीच उन्हें कुछ फिल्मों में कैमियो करते देखा गया है लेकिन उनके फैंस जल्द ही उन्हें बतौर लीड एक्टर बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे है। शाहरुख़ अगले साल बड़े ही धमाकेदार अंदाज में बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। साल 2023 में किंग खान की एक नहीं बल्कि तीन फ़िल्में रिलीज होगी। इसी बीच एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की  है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

शाहरुख़ ने फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स

शाहरुख़ खान ने हाल ही में फिल्म ‘पठान’ से अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर सोफे पर बैठे है और सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वे भी ‘पठान’ का इंतजार  कर रहे है।

मजेदार है कैप्शन

तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख़ खान  ने एक मजेदार कैप्शन लिखा है। किंग खान ने लिखा, ‘आज मैं अपनी शर्ट से कह रहा हूँ… तुम होती तो कैसा होता… तुम इस बात पर हैरान होती… तुम इस बात पर कितना हँसती… तुम होती तो ऐसा होता… मैं भी पठान का इंतजार कर रहा हूँ।’

शाहरुख़ के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे है। फैंस फायर, हार्ट और शॉक्ड इमोजी ड्रॉप कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इसके अलावा एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, पठान आ रहा है।’ दूसरे ने लिखा, ‘अब पठान के लिए इंतजार नहीं हो रहा सर।’

2023 में रिलीज होंगी ये फ़िल्में

बता दे कि शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है। इसके अलावा शाहरुख़ ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएँगे।

Exit mobile version