Site icon www.4Pillar.news

Suhana Khan Childhood Video: नन्ही सुहाना ने माँ गौरी खान की उतारी नकल, चिल्लाकर बोली- ‘शाहरुख़ खाना खाओ’

Suhana Khan Childhood Video: छोटी सी सुहाना ने माँ गौरी खान की उतारी नकल, चिल्लाकर बोली- 'शाहरुख़ खाना खाओ'

सुहाना खान का एक चाइल्डहुड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नन्ही सुहाना अपनी माँ गौरी खान की एक्टिंग करते नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सुहाना भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में सुहाना के बचपन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नन्ही सुहाना अपनी माँ गौरी खान की नकल उतारते नजर आ रही है।

वायरल हुआ सुहाना का चाइल्डहुड वीडियो

शाहरुख़ खान और सुहाना खान का ये वीडियो लहरें टीवी ने 4 साल पहले अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया था, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख़ एक व्यक्ति के साथ बातचीत करते नजर आ रहे है। इस दौरान नन्ही सुहाना भी वहीं मौजूद है।

सुहाना ने उतारी माँ गौरी की नकल

वीडियो में शाहरुख़ खान, सुहाना से कहते नजर आ रहे है कि ‘बताओ मम्मा कैसे पापा को बुलाती है ? तभी छोटी सी सुहाना चिल्लाकर कहती है- ‘शाहरुख़ ईट योर फ़ूड।’ (शाहरुख़ अपना खाना खाओ ) इतना कहते ही सुहाना जोर जोर से हंसने लगती है। पिंक कलर की ड्रेस पहने छोटी सी सुहाना काफी क्यूट लग रही है।

इसके बाद शाहरुख़, सुहाना को अपनी गोद में बैठा लेते है। तब सुहाना एक किताब की तरफ देखते हुए कहती है कि ‘देखो यह फटा हुआ सा कुर्ता है क्या ? तभी शाहरुख़ कहते है कि ‘फटा हुआ कुर्ता नहीं…यह देखो अच्छे कपडे।’ नन्ही सुहाना खान का ये मासूमियत भरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यहां देखिए वीडियो

द आर्चिज से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

बात करें सुहाना की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया था जिसे दर्शकोंने खूब पसंद किया था।

Exit mobile version