Site icon www.4Pillar.news

ऊटी में दोस्तों संग जमकर मस्ती करती नजर आई Suhana Khan, ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में दिखा सिंपल लुक 

ऊटी में दोस्तों संग जमकर मस्ती करती नजर आई Suhana Khan, ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में दिखा सिंपल लुक

सुहाना खान ने ‘द आर्चिज’ के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर है। इन तस्वीरों में सुहाना अपने को-स्टार्स ख़ुशी कपूर, युवराज मेंडा और वेदांग रैना के साथ पोज देती नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। सुहाना खान के साथ कंई अन्य स्टारकिड जैसे ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे है। हाल ही में सुहाना खान ने ऊटी से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सुहाना के साथ उनके को-स्टार्स ख़ुशी कपूर, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी नजर आ रहे है।

सिंपल लुक से जीता फैंस का दिल

सुहाना खान इन तस्वीरों में ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ और न्यूड मेकअप और पिंक लिपस्टिक के साथ अपने  लुक को कम्प्लीट किया है। तस्वीरों में सुहाना अपने ‘द आर्चिज’ के को स्टार्स संग खूब मस्ती करती नजर आ रही है।

सेलेब्स ने यूं किया रिएक्ट

सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। सुहाना की बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘माई ब्यूटी स्यू……’ श्वेता बच्चन ने लिखा, ‘क्यूटी।’ इसके अलावा अनन्या पांडे, नव्या नंदा,  महीप कपूर, भावना पांडे आदि ने कमेंट कर इन तस्वीरों पर प्यार बरसाया है।

बता दे कि हाल ही में ‘द आर्चिज’ का टीजर रिलीज हुआ था, और इस टीजर को काफी पसंद किया गया। जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

Exit mobile version