Site icon www.4Pillar.news

Suhana Khan Birthday: 22 साल की हुई शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, माँ गौरी खान से लेकर बेस्टफ्रेंड अनन्या पांडे तक ने यूं दी जन्मदिन की बधाई  

सुहाना खान के जन्मदिन पर उनकी माँ गौरी खान ने एक अनदेखी तस्वीर साझा कर अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। वहीं अनन्या पांडे ने अपनी और सुहाना की एक चाइल्डहुड तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों सहेलियां खूब हंसती नजर आ रही है।

सुहाना खान के जन्मदिन पर उनकी माँ गौरी खान ने एक अनदेखी तस्वीर साझा कर अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। वहीं अनन्या पांडे ने अपनी और सुहाना की एक चाइल्डहुड तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों सहेलियां खूब हंसती नजर आ रही है।

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में सुहाना के लाखों फैंस और चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे है। सुहाना के जन्मदिन पर उनकी मॉम गौरी खान ने भी अपनी बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर साझा कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

गौरी खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

सुहाना के बर्थडे पर उनकी मॉम गौरी खान ने अपनी बेटी की एक अनसीन फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। इस फोटो में सुहाना पिंक कलर की प्रिंटेड शर्ट और पिंक पैंट पहने नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है। इस तस्वीर को साझा करते हुए गौरी ने लिखा, ‘बर्थडे गर्ल।’गौरी खान के इस पोस्ट पर ढेरों सेलिब्रिटीज करण जौहर, जोया अख्तर,मनीष मल्होत्रा ,श्वेता बच्चन आदि ने कमेंट कर सुहाना को बर्थडे विश किया है।

शनाया कपूर ने यूं किया विश

सुहाना की बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने अपनी और सुहाना की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में दोनों दोस्त किसी शांत सी जगह पर चिल करते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए शनाया ने सुहाना को अपनी बहन बताया है। उन्होंने लिखा, ‘दिल से बहनें।’ शनाया की इस पोस्ट पर सुहाना ने कमेंट किया, Love You So Much’

अनन्या पांडे ने शेयर की चाइल्डहुड फोटो

सुहाना की चाइल्डहुड फ्रेंड अनन्या पांडे ने सुहाना की जन्मदिन पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिनमे से एक तस्वीर उनके चाइल्डहुड की है।पहली तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरी सबसे अच्छी लड़की को सबसे अच्छे दिल से जन्मदिन मुबारक हो। मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूँ, Sue Pixie .’ दूसरी तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें दोनों सहेलियां मुस्कुराते हुए नजर आ रही है।

जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी सुहाना

बात करें सुहाना खान की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज‘ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पोस्टर और टीजर सामने आया था, जिसे खूब पसंद किया गया।

Exit mobile version