Site icon www.4Pillar.news

आर्यन खान के लेटेस्ट फोटोशूट पर शाहरुख़ खान ने लुटाया प्यार, बोले- ‘मेरा बेटा मुझ पर गया है’

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में एक बड़े ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। आर्यन के इस फोटोशूट पर किंग खान का मजेदार रिएक्शन सामने  आया है।

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में एक बड़े ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। आर्यन के इस फोटोशूट पर किंग खान का मजेदार रिएक्शन सामने  आया है।

आर्यन खान ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है। दरअसल आर्यन की ये तस्वीरें एक ऐड फोटोशूट के दौरान की है। इन तस्वीरों में किंग खान का बेटा एक अलग  ही अंदाज में  नजर आ रहा है। आर्यन खान की इन तस्वीरों पर उनके पेरेंट्स शाहरुख़ खान और गौरी खान के साथ साथ कंई सेलेब्स ने भी कमेंट कर प्यार बरसाया है।

शाहरुख़ खान ने की आर्यन की तारीफ

आर्यन खान  की इन तस्वीरों पर उनके पिता शाहरुख़ खान ने प्यार बरसाया है। किंग खान ने आर्यन की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सचमुच काफी अच्छे लग रहे हो… और जैसे कि वो कहते है कि- पिता में जो ख़ामोशी होती है, वो बेटे में बोलती है।’ इसके अलावा शाहरुख़ ने मजाकिया अंदाज में पूछा, ‘और हाँ क्या ये ग्रे टी-शर्ट मेरी है।’

इसके साथ ही शाहरुख़ खान ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है। यह फोटो फिल्म ‘मैं हूँ ना’ के दौरान की है। इस तस्वीर में शाहरुख़ बिलकुल वैसे ही नजर आ रहे है जैसे आर्यन खान अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में। इस तस्वीर को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा, ‘मुझ पर गया है… मेरा बेटा।’

गौरी खान और सुहाना ने किया ये कमेंट

आर्यन खान की इन तस्वीरों पर उनकी माँ गौरी खान और बहन सुहाना खान ने भी प्यार बरसाया है। गौरी खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘माई बॉय। लव लव लव।’ बहन सुहाना खान ने हार्ट इमोजी ड्राप करते हुए आर्यन की इन तस्वीरों पर प्यार बरसाया है। इसके आलावा कंई सेलेब्स ने भी कमेंट कर आर्यन की तारीफ की है।

Exit mobile version