Site icon www.4Pillar.news

एयरपोर्ट पर आर्यन खान की एक फैन ने उन्हें दिया गुलाब, स्टारकिड का रिएक्शन देख लोगों को आई शाहरुख़ खान की याद 

शाहरुख़ खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसदं किया जा रहा है। वीडियो में आर्यन एयरपोर्ट पर नजर आ रहे है। 

शाहरुख़ खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसदं किया जा रहा है। वीडियो में आर्यन एयरपोर्ट पर नजर आ रहे है।

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए है। बीते दिनों आर्यन ने अपना एक फोटोशूट शेयर किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी। हाल ही में आर्यन का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका रिएक्शन देख लोगों को शाहरुख़ की याद आ गई।

आर्यन को उनकी एक फैन ने दिया गुलाब

आर्यन खान का ये वीडियो पैपराजी वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में स्टारकिड को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। इसी बीच आर्यन की एक फैन उन्हें रेड रोज़ देती। आर्यन वो गुलाब एक्सेप्ट कर लेते है और पलटकर उन्हें सलाम भी करते है।

यह भी पढ़े: आर्यन खान ने लंबे समय बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, सुहाना और अबराम संग शेयर की तस्वीरें तो Shah Rukh Khan ने किया ये मजेदार कमेंट 

फैंस का रिएक्शन

आर्यन खान का ये रिएक्शन देख फैंस को शाहरुख़ खान की याद आ गई। फैंस का कहना है कि आर्यन ने बिलकुल अपने पिता के तरह सलाम किया। आर्यन के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बिलकुल अपने डैड की तरह सलाम किया।’ दूसरे ने लिखा, ‘आप एकदम किंग खान की कॉपी हो।’एक अन्य ने लिखा, ‘क्या मैं अकेली हूँ जिसे पिता-बेटे दोनों पर क्रश है।’ इस वीडियो पर फैंस के ऐसे ढेरों कमेंट्स देखे जा सकते है।

यह भी पढ़े: आर्यन खान के लेटेस्ट फोटोशूट पर शाहरुख़ खान ने लुटाया प्यार, बोले- ‘मेरा बेटा मुझ पर गया है’

Exit mobile version