Site icon www.4Pillar.news

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली बार माँ गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोली-‘उससे बुरा कुछ और नहीं हो सकता …’

गौरी खान ने कहा कि हाल ही में हम जिस दौर से गुजरे है उससे बुरा कुछ और नहीं हो सकता। इस बुरे समय में जिन भी लोगों ने हमारी मदद की है मैं उनकी हमेशा शुक्रगुजार हूँ। 

गौरी खान ने कहा कि हाल ही में हम जिस दौर से गुजरे है उससे बुरा कुछ और नहीं हो सकता। इस बुरे समय में जिन भी लोगों ने हमारी मदद की है मैं उनकी हमेशा शुक्रगुजार हूँ।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की पत्नी और फेमस इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची। इस दौरान उनके साथ उनकी खास दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे भी नजर आई। तीनो दोस्तों ने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में कंई खुलासे किए। इस शो के दौरान गौरी खान ने पहली बार अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर बात की।

आर्यन की गिरफ्तारी पर क्या बोली गौरी खान

शो के दौरान गौरी खान ने सुहाना की डेटिंग लाइफ से लेकर आर्यन खान के जेल जाने तक कंई सवालों के जवाब दिए। गौरी खान ने आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि, ‘परिवार के रूप में हमने हाल ही में जो झेला है उससे बुरा कुछ और नहीं हो सकता, लेकिन आज हम एक अच्छे स्पेस में हैं। लोगों का प्यार हमे उस समय भी मिला जब हम परेशानी में थे। यहां तक कि हमें उन लोगों के भी मैसेज आए जिन्हे हम जानते तक नहीं। गौरी खान ने कहा कि वे उन लोगों की शुक्रगुजार है, जिन्होंने उस बुरे समय से निकलने में उनकी मदद की।’

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे आर्यन खान

गौरतलब  है कि शाहरुख़ खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को बीते साल 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर पार्टी करते हुए गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान उन्हें आर्थर रोड जेल भी भेजा गया था। हालाँकि आर्यन के खिलाफ कोई पुख्ता सबुत न मिल पाने के कारण 30 अक्टूबर को उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया था। इस मामले में अब आर्यन खान को क्लीन चिट मिल चुकी है।

Exit mobile version