दीपिका पादुकोण ने छपाक फिल्म का बॉयकॉट करने वालों को दिया करारा जवाब,देखें वीडियो

0
Deepika Padukone gave a befitting reply to the trolls who boycott the film 'Chhapak'
दीपिका पादुकोण ने 'छपाक' फिल्म का बॉयकॉट

जेएनयू में जाने पर ट्रोल हुई थी दीपिका

फिल्म की रेटिंग बदली है ,मेरा मन नहीं

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जिन्होंने एक्ट्रेस के जेएनयू जाने के बाद छपाक फ़िल्म की रेटिंग को गिरा दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी ज़बरदस्त फिल्मों और अपने अंदाज़ के लिए खूब जानी जाती है। हाल ही में उनकी एक फिल्म छपाक रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन की तानाजी थे अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई थी।

हालांकि दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। इन दिनों दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन लोगों को जवाब देती हुई नजर आ रही है जिन्होंने उनके जेएनयू जाने के बाद उनकी फिल्म को बायकॉट करना शुरू कर दिया था।

आपको बता दें, फिल्म के रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में छात्रों का समर्थन करने पहुंची थी, जिस पर कई लोगों ने आक्रोश जताया था साथ ही उन्हें बहुत ट्रोल भी किया गया।

https://twitter.com/MonaDarlingx/status/1222490315161915393

रिया द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में दीपिका पादुकोण ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में उन्होंने कहा,” उन्होंने मेरी आईएमबीडी रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं।”

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार भी नजर आ रही है। इस वीडियो के अलावा फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि दीपिका ने आपने ट्रोलर्स को ज़बरदस्त जवाब दिया है।

IMBD Rating

आपको बता दें दीपिका पादुकोण की छपाक मूवी को आईएमबीडी पर यूजर्स ने केवल 4.6 रेटिंग दी है। जिस पर अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है ।

छपाक फिल्म की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाई है फिल्म का टोटल बजट 36 करोड रुपए बताया जा रहा है।

वहीं, काम के मोर्चे की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 फिल्म में नजर आने वाली है। एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत को मिली जीत पर आधारित है।

जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएँगे। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती हुई नजर आएगी। शादी के बाद दोनों पहली बार एक साथ इस फिल्म में नजर आएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here