Site icon www.4Pillar.news

Video:जिम में एक्सरसाइज कर रही थी दीपिका पादुकोण तभी बजा लुंगी डांस गाना और एक्ट्रेस ने किया ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने ट्रेनर साथ जिम में एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण बेहद गंभीर मुद्रा में एक्सरसाइज कर रही होती है। लेकिन जैसे उनकी और शाहरुख़ खान की सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना लुंगी डांस बजता है तो अभिनेत्री एक्सरसाइज के बीच में ही हुक स्टेप करना शुरू कर देती है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को बॉलीवुडमिथ नाम के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फोटोशूट भी करवाया। जिसमें अभिनेत्री ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई। दीपिका पादुकोण ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार छपाक फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। जल्द ही दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ 83 फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी टीम इंडिया द्वारा कपिल देव की कप्तानी में वर्ष 1983 जीते गए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version