दिल्ली चुनाव आयोग ने 30 लाख मतदाताओं के वोट बीजेपी की शह पर काटे : केजरीवाल

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री का आरोप,बीजेपी दिल्ली में गैर भाजपा मतदाताओं के वोट जानबूझकर कटवा रही है। 

बीजेपी पूर्वांचलियों से नफरत करती है इसलिए कटवा रही है वोट :केजरीवाल 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए चौकाने वाला खुलासा किया है। अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और चुनाव आयोग पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के तीस  लाख मतदाताओं का वोटरलिस्ट से नाम कटवा दिया है। इस लिस्ट में दिल्ली के १५ लाख यूपी बिहार,बनियों के चार लाख और आठ लाख मुस्लिमों के वोट कटवा दिए।बाकि तीन लाख दिल्ली वासियों के वोट कटवाने की भी बात कही। 

केजरीवाल ने बीजेपी और शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा,महाराष्ट्र में यूपी और बिहार वालों को मार  मार कर भगाया जाता था। वहीं गुजरात में भी चुनाव से पहले पूर्वांचलियों को मार पीट कर भगाया गया था। वही सिलसिला इन्होने दिल्ली में शुरू कर दिया। दिल्ली के तुगलकाबाद और संगमविहार में  भी बीजेपी वालों पूर्वांचलियों को मारना पीटना शुरू कर  दिया है। 

केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा,यूपी बिहार वालों मारने पीटने के साथ साथ बीजेपी ने इनके वोट कटवाने शुरू कर दिए है। वोट कट गए तो ये दिल्ली के नागरिक नहीं रहेंगे और उसके बाद ये पूर्वांचलियों को दिल्ली से भगाने की कोशिश करेंगे। 

दिल्ली सीएम  ने बीजेपी को ललकारते हुए कहा,जब तक में जिंदा हूँ पूर्वांचलियों की तरफ आँख उठा कर भी मत देखना। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा भाजपा वाले मुलसमानों से नफरत करते हैं इसलिए उनके आठ लाख वोट कटवा दिए। बनियों चार लाख वोट कटवाने का कारण जीएसटी बताया। कहा कि पिछले तीन सालों से बनिया समाज बीजेपी की जीएसटी में वृद्धि करने से परेशान है और इस बार बीजेपी को लगता है ये वोट नहीं डालेंगे इसलिए  वोट कटवाए गए। 

अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग को  बीजेपी का बताते हुए सभी मतदाताओं को आश्वासन दिया कि मैं सबकी वोट बनवा दूंगा।किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। 

Comments

Translate »