Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली पुलिस ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी करने वाले कारोबारी नवनीत कालरा को किया गिरफ्तार

कोरोनावायरस महामारी काल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी व कालाबाजारी करने के आरोप में कारोबारी नवनीत कालरा को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरोनावायरस महामारी काल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी व कालाबाजारी करने के आरोप में कारोबारी नवनीत कालरा को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

नवनीत कालरा को पुलिस ने अरेस्ट किया

नवनीत कालरा ने अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया था। लेकिन उसे वहां भी किसी तरह की राहत नहीं मिली। उच्च न्यायालय ने कामरा की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार करते हुए उसकी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई मंगलवार तक के लिए टाल दी है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान नवनीत कालरा के तीन रेस्टोरेंट खान चाचा,नेग जु और टाउन हॉल में कथित तौर पर 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए गए थे।

दिल्ली पुलिस की छापामारी के बाद नवनीत कालरा गिरफ्तारी के डर से इधर-उधर छुपने लगा था और फरार हो गया था। फरारी के दौरान ही हाईकोर्ट में उनके वकील ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। लेकिन वहां भी उस को कोई राहत नहीं मिली। रविवार रात को खोजबीन के दौरान दिल्ली पुलिस ने नवनीत कालरा को गिरफ्तार कर लिया है।

बीजेपी और कांग्रेस का आरोप-प्रत्यारोप

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार के दिन आरोप लगाया है कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कथित कालाबाजारी के केस में आरोपी नवनीत कालरा का कांग्रेस से करीबी रिश्ता रहा है। भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के पहले कार्यकाल में तत्कालीन शहरी विकास मंत्री अजय माकन द्वारा नवनीत कालरा को देश की राजधानी दिल्ली के नामी गोल्फ क्लब की सदस्यता दी थी ।

ये भी पढ़ें, रेमडेसिवीर दवा की कालाबाजारी करने वाले तीन लोगों को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, ” यह आरोप बिल्कुल निराधार और हताश भाषा है।” शक्ति सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि मुझे पता है कि मीनाक्षी लेखी निराश है और इसे कांग्रेस पार्टी पर उतारना चाहती है। अगर कोई किसी के साथ कहीं फोटो डालता है तो इसका मतलब उसका कोई लिंक नहीं होता। (इनपुट ANI )

Exit mobile version