Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र ने बेटे बॉबी देओल और पोतों के साथ मनाई लोहड़ी, एक फ्रेम में तीन पीढ़ियों को देख खुश हुए फैंस 

धर्मेंद्र ने बेटे बॉबी देओल और पोतों के साथ मनाई लोहड़ी, एक फ्रेम में तीन पीढ़ियों को देख खुश हुए फैंस

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने बेटे बॉबी देओल और पोतों करण,आर्यमन और राजवीर के साथ लोहड़ी का त्यौहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान की उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आई है।

देशभर में बीते दिन यानि 13 जनवरी को लोहड़ी का त्यौहार धूम-धाम से मनाया गया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस त्यौहार को अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया और फैंस को भी बधाई दी। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अपनी फैमिली के साथ लोहड़ी का त्यौहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान की उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें पूरी देओल फैमिली मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे है।

धर्मेंद्र ने बेटे और पोतों के साथ मनाई लोहड़ी

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से लोहड़ी सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे बॉबी देओल और पोते आर्यमन देओल, करण देओल और राजवीर देओल नजर आ रहे है।

लुक की बात करें तो धर्मेंद्र इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे। वहीं बॉबी देओल को भी वाइट टी-शर्ट में देखा जा सकता है। इस दौरान सभी बेहद खुश नजर आ रहे है और मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ पोज दे रहे है।

सेलेब्स ने लुटाया प्यार

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल फैंस को लोहड़ी की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर देओल फैमिली की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। सनी देओल सहित कंई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस तस्वीर पर कमेंट कर प्यार बरसाया है।  सनी देओल ने कमेंट में हार्ट इमोजी ड्राप किए है। इसके अलावा भी चंकी पांडे, करण देओल, सचिन श्रॉफ, शरद केलकर और अर्जुन बिजलानी सहित ढेरों एक्टर्स ने इस तस्वीर पर कमेंट कर प्यार बरसाया है। वहीं फैंस को भी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

Exit mobile version