Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र ने शेयर की अपने जवानी के दिनों की तस्वीर, कहा- ‘लंबा एक सफर दोस्तों… पलों में बीत गया’ 

86 वर्षीय अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अभिनेता ने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

86 वर्षीय अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में से एक धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। धर्मेंद अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते है जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है। हाल ही में अभिनेता ने अपने जवानी के दिनों को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। धमेंद्र की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

धर्मेंद्र को याद आए जवानी के दिन

धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने अपने बीते हुए दिनों को याद किया है। इस तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘लंबा एक सफर दोस्तों… पलों में बीत गया। आपकी प्यार भरी प्रतिक्रियाओं के लिए आपको प्यार। एक प्यारे फैन की तरफ से मिला एक फोटो।’

बच्चों ने लुटाया प्यार

धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर उनके बच्चों ने खूब प्यार लुटाया है। इशा देओल ने अपने पापा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव यू पापा।’ सनी देओल ने दिल वाली इमोजी ड्राप कर प्यार जताया है। वहीं फैंस भी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सर आंखें तरसती है आपकी ये तस्वीरें देखने के लिए। जब भी आपकी ये तस्वीरें नजर आती है तो सारी पुरानी यादें ताजा हो जाती है। दूसरे ने लिखा, ‘सही कहा सर आपने, वक्त कैसे बीत जाता है पता नहीं चलता।’

Exit mobile version