Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र और आशा पारेख की 60 साल पुरानी जोड़ी को एकसाथ देखकर फैन हुए गदगद, माचोमैन के डायलॉग ने तो दिल ही जीत लिया, देखें वीडियो

Fans went crazy after seeing the 60 year old pair of Dharmendra and Asha Parekh together, Machoman's dialogue won hearts, watch video

Dharmendra and Asha Parekh in Indian Idol show: बॉलीवुड के माचोमैन धर्मेंद्र और वरिष्ठ अभिनेत्री आशा पारेख दशकों बाद एक बार फिर एक ही मंच पर नजर आए हैं। पिछले दिनों आशा पारेख और धर्मेंद्र इंडियन आइडल के शो में नजर आए। जहां इस जोड़ी ने समां बांध दिया। धर्मेंद्र का डायलॉग तो फैन को बहुत पसंद आया। शो के स्टेज पर धर्म पाजी ने कहा कि कौन कंबख्त कहता है कि हम साठ के हो गए हैं ?

70 के दशक में रिलीज हुई फ़िल्में आज भी दर्शकों का दिल जीत लेती है। उस दौर की बॉलीवुड जोड़ियां आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। जोड़ी चाहे अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की हो या फिर धर्मेंद्र या हेमा मालिनी की हो, ऐसी ही कई बॉलीवुड जोड़ियां आज भी दर्शकों को  बहुत पसंद हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं।

बीते दिनों बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र अभिनेत्री मुमताज के साथ नजर आए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। अब धर्मेंद्र और आशा पारेख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को @dharam_hema नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

इंडियन आइडल शो

यह वीडियो टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल का है। वीडियो के शुरू में शो के होस्ट जय भानुशाली, धर्मेंद्र और आशा पारेख का स्वागत करते हैं। स्वागत करते हुए शो के होस्ट कहते हैं ,” धर्मेंद्र जी, आशा पारेख जी सबसे पहले स्वागत है, इंडियन आइडल के स्टेज पर। आज हम आपकी साठ साल की जर्नी को सेलेब्रेट कर रहे हैं। जवाब में धर्मेंद्र बोलते हैं- कौन कंबख्त कहता है कि हम साठ के हो गए हैं? हम अभी 16 साल के हुए हैं। लंबी चौड़ी यादें, पल बनके गुजर गई यार। ऐसा लगा यूं निकल गई और जब याद करता हूं तो दिल भर आता है। “इतना कहते ही धर्मेंद्र आशा पारेख का हाथ चूमते हैं। बॉलीवुड की इस वरिष्ठ जोड़ी के प्यार को देखकर स्टेज तालियों से गूंज उठती है।

आशा पारेख और धरेंद्र की फ़िल्में

बता दें, 60-70 के दशक में धर्मेंद्र और आशा पारेख ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया। जिनमें मेरा गांव मेरा देश, शिकार बंटवारा जैसी कई फ़िल्में हैं।

Exit mobile version