Site icon www.4Pillar.news

जानिए आजकल क्या कर रहे है बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र

जानेमाने अभिनेता 'माचोमैन' धर्मेंद्र का फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा योगदान रहा है। उनके कई डायलॉग आज भी बॉलीवुड में पसंद किए जाते हैं।

जानेमाने अभिनेता ‘माचोमैन’ धर्मेंद्र का फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा योगदान रहा है। उनके कई डायलॉग आज भी बॉलीवुड में पसंद किए जाते हैं।

अभिनय की दुनिया में अपना परचम लहरा चुके धर्मेंद्र आजकल अपने पंजाबी स्टाइल में जी रहे हैं। जी हां,जैसा की पंजाब और हरियाणा की पह्चान कृषि प्रधान राज्य के रूप में होती है। धर्मेंद्र भी एक्टिंग के दुनिया के साथ-2 खुद को रिलेक्स करने के लिए खेती-बाड़ी कर रहे हैं। वैसे तो उन्होंने नेशनल हाईवे पर अपना होटल भी खोला हुआ है। लेकिन वह खेतों में काम करना ज्यादा पसंद करते हैं।

धर्मेंद्र आजकल अपने इंस्टाग्राम पर खेती-बाड़ी के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। कभी किसी वीडियो में सब्जी उगाते हुए नजर आते हैं तो कभी पालतू जानवरों के साथ नजर आते हैं। उनके वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं।

आज धर्मेंद्र ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें आपका धर्म विदेशी घास की कारपेट लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धर्मेंद्र विदेशी घास बिछाते हुए नजर आ। साथ ही अपने फैंस को उसके बारे में भी बता रहे हैं।

सनी ने भी इंस्टाग्राम पर उनकी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा है। ‘मेरे पापा।’

धर्मेंद्र के फिल्म शोले वाले रोल को दर्शक आज भी पसंद करते हैं ,उनके डायलॉग ‘बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना’और ‘मां कसम’ जैसे बहुत पसंद हैं।

Exit mobile version