Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, UP में फिल्म ‘इक्कीस’ की शूटिंग कर रहे अभिनेता 

धर्मेंद्र ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, UP में फिल्म 'इक्कीस' की शूटिंग कर रहे अभिनेता

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान CM ने अभिनेता को एक भेंट भी दी। दोनों की इस मीटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रहा है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलकात की। इस दौरान को दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 87 वर्षीय अभिनेता से मिलकर सीएम योगी बेहद खुश नजर आए। इस दौरान सीएम ने बड़ी गर्मजोशी से अभिनेता का स्वागत किया और उनसे बातचीत की।

UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने आज 11 नवंबर को सीएम योगी से मुलाकात की। दोनों की ये मीटिंग लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर हुई। इस दौरान दोनों बेहद खुश नजर आए और दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है। इस दौरान सीएम योगी ने धर्मेंद्र को एक भेंट भी दी। सीएम ने खुद एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘प्रख्यात फिल्म अभिनेता श्री धर्मेंद्र जी से लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई।’

यह भी पढ़े: धमेंद्र ने पुराने घर की फोटो शेयर कर लिखा भावुक संदेश

फिल्म ‘इक्कीस’ की शूटिंग के लिए लखनऊ में है धर्मेंद्र

बता दे कि धर्मेंद्र अपनी फिल्म ‘इक्कीस’ की शूटिंग के चलते लखनऊ में है। पहले इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी जबकि अब इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है। बता दे कि फिल्म ‘इक्कीस’ की कहानी परमवीर चक्र विनर सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन से प्रेरित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म में नजर आएँगे।

यह भी पढ़े:Sunny Deol Birthday: सनी देओल के बर्थडे पर पिता धर्मेंद्र ने खास अंदाज में दी बधाई, बॉबी देओल ने भी अपने बड़े भाई पर यूं लुटाया प्यार 

Exit mobile version