Site icon www.4Pillar.news

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को 88 साल की उम्र में हुआ इस बात का अफसोस, पिता के साथ पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात 

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को 88 साल की उम्र में हुआ इस बात का अफसोस, पिता के साथ पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने पिता संग एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए 88 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि उन्हें किस बात का मलाल हमेशा रहेगा।

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वे अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते है। इसी बीच धर्मेंद्र ने बीती देर रात अपने एक्स अकाउंट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अभिनेता को अपने पिता केवल किशन सिंह देओल और बेटे सनी देओल के साथ देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ही-मैन ने बताया कि उन्हें किस बात का मलाल आज तक है।

धर्मेंद्र को है इस बात का अफसोस

सामने आई तस्वीर में धर्मेंद्र के पिता को कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि उनकी एक तरफ उनके बेटे और दूसरी तरफ पोते सनी  नजर आ रहे है। इस प्यारी सी तस्वीर को साझा करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘काश, माँ-बाप को और वक्त दिया होता।’

इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि धर्मेंद्र अपने माता-पिता को काफी याद करते है और उन्हें अपने पेरेंट्स के साथ और अधिक वक्त न बिता पाने का काफी अफसोस है।

एक्टर ने बताया कैसे रखे माता-पिता को खुश

धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट करते हुए पूछा कि- ‘सर हमें बताइए की कैसे अपने माँ-बाप को खुश रखे और उन्हें टाइम दे।’ फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘उनके साथ वैसा ही व्यव्हार करे जैसे आप अपने बच्चों के साथ करते है और अगर आपके बच्चे नहीं है तो उनके प्यारे बच्चे बने।’

Exit mobile version