ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘एक और सेल्फी लेने दो’ यूट्यूब पर खूब मचा रहा है धमाल,देखें वीडियो

मैंने सेल्फी ले ली आज गाने से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाली सिंगर ढिंचैक पूजा का एक और नया गाना यूट्यूब पर  पब्लिश हुआ है। ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने गाने शेयर करती रहती है। उसके गाने के अंदाज को लोग बहुत पसंद करते हैं।

ढिंचैक पूजा का एक और नया गाना रिलीज हुआ है। जिसके बोल हैं ‘एक और सेल्फी लेने दो।’ ढिंचैक पूजा के नाम से मशहूर पूजा जैन का यह नया गाना 8 मई को यूट्यूब पर पब्लिश किया गया है। गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर भोकाल मचा दिया है। हालांकि, पूजा ने यूट्यूब पर रिलीज करते समय इस गाने के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। इसीलिए लोग उनके नए गाने को सिर्फ देख सकते हैं, उस पर कमेंट नहीं कर सकते।

देखें, ढिंचैक पूजा का नया गाना

सिंगर ढिंचैक पूजा अपने नए गाने ‘एक और सेल्फी लेने दो’ में बहुत स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है। शेयर किए गए वीडियो में पूजा अलग अलग लोकेशन का जिक्र करती हुई नजर आ रही है। ढिंचैक पूजा अपने गानों को खुद लिखती और गाती है। इससे पहले ढिंचैक ने कोरोना वायरस पर भी एक गाना बनाया था। ढिंचैक पूजा ने अपने गाने ‘मैंने सेल्फी ले ली आज’ से सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाई थी। उनके इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

मैंने सेल्फी ले ली आज गाने के पॉपुलर होने के बाद ढिंचैक पूजा को टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में बतौर मेहमान बुलाया गया था। बिग बॉस के घर में पूजा ने अपना गाना भी गाया था। इसके अलावा पूजा कलर्स टीवी के शो एंटरटेनमेंट की रात में भी नजर आई थी।

Comments

Translate »