Site icon www.4Pillar.news

कंडोम भी नहीं पहना; पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ यौन संबंधो पर किए कई खुलासे

कंडोम भी नहीं पहना; पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ यौन संबंधो पर किए कई खुलासे

Stormy Daniels and Donald Trump sexual relationship: अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स और अमेरिका के पूर्व डोनाल्ड ट्रंप के संबंधों को लेकर मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने संबंधों को लेकर कई खुलासे किए हैं।

वर्ष 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति और पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के सेक्स रिलेशनशिप की बात सामने आई थी। उस समय ट्रंप ने इसे छिपाने के लिए स्टॉर्मी को एक लाख 30 हजार डॉलर का भुगतान भी किया था। अब मंगलवार को इसी मामले में पोर्न स्टार ने अमेरिकी अदालत में गवाही दी। अदालत में उन्होंने ट्रंप के साथ यौन संबंधों से लेकर पैसों के भुगतान तक का बारे में विस्तार से बताया।

कोर्ट में गवाही के दौरान स्टॉर्मी ने ट्रंप के साथ बिताई गई अपनी के शाम के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि जब वह बाथरुम में गई थी तो उसने एक टॉयलेटरी बैग में ओल्ड स्पाइस और सोने की चिमटी देखी थी।

बता दें, ट्रंप ने डेनियल्स के साथ यौन संबंध बनाने वाली बातों से इंकार कर दिया था। सुनवाई के दौरान डेनियल्स ने अदालत में कहा कि जब उन्होंने ट्रंप को पहली बार देखा था तो उन्होंने पायजामा पहना हुआ था। स्टॉर्मी ने कहा कि उन्होंने ट्रंप को कपड़े बदलने के लिए कहा था। जिसे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने विनम्रता से स्वीकार कर लिया था। डेनियल्स ने कहा कि उस समय ट्रंप ने उनसे पोर्न इंडस्टी के बारे में बात की थी। पोर्न स्टार ने ये भी कहा कि बातचीत के दौरान ट्रंप की पत्नी मेलानिया के बारे में संक्षिप्त बातचीत हुई थी। ट्रंप ने स्टॉर्मी को बताया कि वह और मेलानिया अलग-अलग रूम में सोते हैं।

डेनियल्स ने कहा कि ट्रंप जब रूम में आए थे, तब उन्होंने बाथरूम का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि वह डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में सुरक्षित महसूस कर रही थीं। एडल्ट स्टार ने अदालत में कहा कि  सेक्स करते समय ट्रंप ने कंडोम भी नहीं पहना था। उस समय मेरे लिए जूते निकालना मुश्किल हो रहा था क्योंकि मेरे हाथ कांप रहे थे। हमारी आखिरी मुलाकात 2011 में हुई थी। इससे पहले हम 2007 में गर्मियों में लॉस एंजिल्स में मिले थे। उस समय ट्रंप ने मुझे सेक्स के लिए प्रपोज किया था लेकिन मैं मासिक धर्म से गुजर रही थी।

Exit mobile version