Site icon www.4Pillar.news

Dipika Kakar Quit Acting: दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग को कहा अलविदा, कहा- ‘हाउसवाइफ और माँ बनकर बिताना चाहती हूँ जिंदगी’ 

Dipika Kakar Quit Acting: दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग को कहा अलविदा, कहा- 'अब हाउसवाइफ और माँ बनकर बिताना चाहती हूँ जिंदगी'

Dipika Kakar Quit Acting

Dipika Kakar Quit Acting: मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। दीपिका ने बताया की अब वे सिर्फ एक हाउसवाइफ और माँ बनकर अपने आगे की जिंदगी बिताना चाहती है।

Dipika Kakar Quit Acting: दीपिका कक्कड़ टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। वैसे तो इन्होने कंई टीवी सीरयल्स में काम किया है लेकिन सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में  सिमर का किरदार निभाकर इन्हे घर-घर में पहचान मिली। बता दे कि दीपिका कक्कड़ जल्द ही माँ बनने वाली है। इन दिनों एक्ट्रेस अपना प्रेगनेंसी फेज एन्जॉय  कर रही है। इसी बीच प्रेग्नेंट दीपिका ने एक फैंसला लिया है जिसे सुनकर उनके फैंस को जरूर धक्का लगेगा।

दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग को कहा अलविदा

दरअसल हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे अपना एक्टिंग करियर छोड़ना चाहती है और एक हाउसवाइफ और माँ बनकर अपने आगे की लाइफ बिताना चाहती है।

दीपिका ने टेलीचक्कर को दिए  एक इंटरव्यू में कहा, “मैं अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हूँ और अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हूँ। मेरी एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल पर है। मैंने बहुत कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और यह लगातार 10-15 साल तक चलता रहा। जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो मैंने शोएब को बता दिया था कि अब मैं काम नहीं करना चाहती और एक्टिंग छोड़ना चाहती हूँ। मैं एक हाउसवाइफ और माँ बनकर अपने जिंदगी जीना चाहती हूँ।’

इन टीवी सीरीयल्स में नजर आई दीपिका

बता दे कि दीपिका कक्कड़ ने साल 2010 में टीवी सीरियल ‘नीर भरे तेरे नैना’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूवात की थी। इसके बाद वे ‘अगले जन्म मुझे बिटिया ही कीजो’, ‘नच बलिए 8’, ‘झलक दिखलाजा 8’, सहित कंई सीरियल्स और रियलिटी शो का हिस्सा रही। दीपिका बिग बोस 12 में भी नजर आ चुकी है  और वे इस सीजन की विनर भी रही थी। दीपिका कक्कड़ को लास्ट साल 2020 में टीवी सीरियल ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ में देखा गया था। इस सीरियल में उनके साथ एक्टर करण ग्रोवर लीड रोल में नजर आए थे।

Exit mobile version