War Movie Review : एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म है निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की वॉर मूवी

0
Siddharth Anand's war movie is a film full of action and adventure
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित मूवी 'वॉर' आज बुधवार के दिन गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हो गई। फिल्म में गुरु-चेले की वॉर देखने लायक है।निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक और टाइगर की पावर का ख

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित मूवी ‘वॉर’ आज बुधवार के दिन गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हो गई। फिल्म में गुरु-चेले की वॉर देखने लायक है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक और टाइगर की पावर का खूब इस्तेमाल किया है।

गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज वॉर मूवी

ऋतिक रोशन और टाइगर टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी में एक्शन जुगलबंदी देखने लायक है। फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को बहुत ही बेहतरीन ढंग से पेश किया है। फिल्म में जहां एक तरफ ऋतिक रोशन ने अपने शानदार अभिनय,ज़बरदस्त लुक और कमाल के एक्शन से दर्शकों का दिल जीता है ,वहीँ टाइगर श्रॉफ ने चेला बनकर गुरु को ज़बरदस्त टक्कर दी है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का फोकस फिल्म की कहानी से ज्यादा एक्शन पर रहा है।

स्टंट मूवी वॉर

वॉर मूवी की कहानी में ऋतिक रोशन कबीर की और टाइगर श्रॉफ खालिद की भूमिका निभाते हैं। फिल्म की कहानी में हालात कुछ ऐसे बन जाते हैं कि गुरु चेला आपस में टकराने पर मजबूर हो जाते हैं। बेकाबू गुरु को काबू करने के लिए चेले खालिद का इस्तेमाल किया जाता है और फिर शुरू होता है एक्शन, बाइक, कार,हेलीकॉप्टर ,बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है। फिल्म की कहानी में कुछ ट्विस्ट भी दिए गए हैं। फिल्म के एंड को भी थोड़ा हैरान कर देने वाला रखा गया है।

जबरदस्त डायलॉग

वॉर फिल्म की जान ऋतिक रोशन है। उनके डायलॉग और स्टाइल पूरी फिल्म में छाए रहते हैं। जब वो एक्शन मोड़ में आते हैं तो आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। कुल मिलाकर ये तो मानना पड़ेगा कि ऋतिक रोशन ने फिल्म सुपर 30 के बाद इस फिल्म में भी शानदार अभिनय किया है। वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उन्होंने भी खूब पसीना बहाया है। टाइगर श्रॉफ ने एक्शन सीन्स में जान डाल दी है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने बेहतरीन अभिनय किया है। अभिनेत्री वाणी कपूर को फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म में जितना काम दिया है ,उन्होंने उसको बखूबी निभाया है।

वॉर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की पावर का खूब इस्तेमाल किया है। हालांकि फिल्म में एक्शन सीन्स को देखते हुए कहानी थोड़ी कमजोर लग रही है। फिल्म का एक्शन सीक्वेंस ज़बरदस्त है। फिल्म का म्यूजिक शानदार है। त्योहारों के इस सीजन में वॉर मूवी खूब चलेगी।

रटिंग 4/5 स्टार

निर्देशक: सिद्धार्थ आनंद

मुख्य कलाकार : ऋतिक रोशन ,टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here