Site icon www.4Pillar.news

दिशा परमार और राहुल वैद्य जल्द बनेंगे माता-पिता, कपल ने खास अंदाज में शेयर की गुडन्यूज़, देखिए वीडियो 

दिशा परमार और राहुल वैद्य जल्द बनेंगे माता-पिता, कपल ने खास अंदाज में शेयर की गुडन्यूज़, देखिए वीडियो

अभिनेत्री दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। कपल ने हाल ही में कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए ये खुबखबरी शेयर की है।

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल  वैद्य जल्द पेरेंट्स बनने वाले है। कपल ने हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। राहुल और दिशा ने अपनी एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों मैचिंग कपडे पहने नजर आ रहे है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेबी सोनोग्राफी का एक वीडियो भी शेयर किया है।

दिशा और राहुल जल्द बनेंगे पेरेंट्स

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों ब्लैक कलर के मैचिंग ऑउटफिटस में नजर आ रहे है। तस्वीर में दिशा को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान राहुल के हाथ में एक स्लेट देखी जा सकती है जिसपर मम्मी एंड डैडी लिखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने बेबी की सोनोग्राफी का एक वीडियो भी शेयर किया है।

राहुल और दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए लिखा, ‘होने वाले मम्मी डैडी और बेबी की तरफ से हेलो।’

सेलेब्स दे रहे बधाइयाँ

दिशा परमार और राहुल वैद्य के इस पोस्ट पर फैंस के साथ साथ ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है। मौनी रॉय ने लिखा, ‘दिल से बधाई।’ जैस्मिन भसीन ने लिखा, ‘बधाई।’ दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, ‘वाओ, आप दोनों को बधाई।’ इसके अलावा भी टोनी कक्कड़, नकुल मेहता, अदा खान रश्मि देसाई, काजल पिसल, दृष्टि धामी, सुनील ग्रोवर और शालीन भनोट सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर कपल को बधाई दी है। वहीं राहुल और दिशा के फैंस भी दोनों को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी करने के बाद सुनाया सुहागरात का किस्सा, बोले-पहली रात बर्बाद कर दी

Exit mobile version