Site icon www.4Pillar.news

दिशा परमार हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, बर्थडे के दिन अपनी न्यूबोर्न बेटी को घर लेकर पहुंचे राहुल वैद्य 

दिशा परमार हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, बर्थडे के दिन अपनी न्यूबोर्न बेटी को घर लेकर पहुंचे राहुल वैद्य

वीडियो में दिशा परमार और राहुल वैद्य अपनी न्यूबोर्न बेटी को अस्पताल से घर ले जाते नजर आ रहे है। इस दौरान राहुल ने अपनी नन्ही परी को गोद में उठाया हुआ है।

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर कपल एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य 20 सितंबर को एक बेटी के पेरेंट्स बने है। कपल ने एक सोशल मेडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उनके घर लक्ष्मी जी आई है। वहीं आज दिशा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई और वे अपनी नन्ही बेटी के साथ अपने घर पहुंच गई है। हाल ही में राहुल और दिशा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी बेटी के साथ हॉस्पिटल से घर जाते हुए नजर आ रहे है।

अपनी न्यूबोर्न बेटी को घर लेकर पहुंचे राहुल-दिशा

सामने आए वीडियो में Rahul Vaidya और Disha Parmar अपनी बेटी को अस्पताल से घर ले जाते नजर आ रहे है। इस दौरान राहुल ने अपनी नन्ही बेटी को गोद में उठाया हुआ है। वहीं उनके साथ दिशा भी नजर आ रही है। इस दौरान कपल ने मीडिया से भी बातचीत की।

राहुल को मिला बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

मीडिया से बातचीत में राहुल वैद्य ने बताया कि आज उनका बर्थडे है और उनके बर्थडे के दिन उनकी बेटी घर आ रही तो उनके लिए ये बेस्ट बर्थडे गिफ्ट है। वीडियो में सिंगर को कहते सुना जा सकता है कि, ‘गणेश चतुर्थी पर लक्ष्मी जी हमारे घर आई है। आज मेरा बर्थडे है और बर्थडे के दिन मेरी बच्ची और मेरी वाइफ घर आ रही है तो इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट दुनिया में शायद ही किसी को मिल सकता है। इस दौरान उन्होंने भगवान और अपनी वाइफ का धन्यवाद किया और अपनी बच्ची के लिए सभी से आशीर्वाद मांगा।

वीडियो में राहुल और दिशा के चेहरे पर माता-पिता बनने की ख़ुशी साफ नजर आ रही है। वहीं इस वीडियो पर कमेंट कर ढेरों फैंस ने दोनों को बधाइयां दी है।

Exit mobile version