Site icon www.4Pillar.news

अरविंद केजरीवाल की 29 मई की कुरुक्षेत्र रैली में पंचकूला के 10 हजार लोग हिस्सा लेंगे:डॉ सुशील गुप्ता

डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि 29 मई को अरविंद केजरीवाल की कुरुक्षेत्र रैली में पंचकूला के 10 हजार लोग शामिल होंगे

आम आदमी पार्टी की 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली हरियाणा में होने वाली अब तक की रैलियों में से सबसे बड़ी एवं रिकॉर्ड तोड़ रैली होगी। इस रैली में प्रदेश के विभिन्न कोनों से 2 लाख से भी ज्यादा लोग हिस्सा लेंगे। यह जानकारी आज पंचकूला में पार्टी के हरियाणा मामलों के प्रभारी व दिल्ली से राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुशील गुप्ता ने  दी।

राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने आज पंचकूला में पार्टी के ककार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उनके साथ हरियाणा मामलों के सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह भी थे ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपने-अपने इलाके में लोगों को 29 तारीख की अरविंद केजरीवाल की होने वाली रैली के प्रति जागरूक करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस रैली में भाग लेने के लिए प्रेरित करने के लिए कहा।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि पंचकूला के लोगों में इस रैली को लेकर भारी उत्साह है। यही वजह है कि जिले के लोगों ने करीब 10 लाख रुपये का चंदा पार्टी को दिया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की रैली हरियाणा में सरकार के परिवर्तन की नींव रखेगी।

इस अवसर पर पार्टी के प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि आम आदमी हरियाणा की मौजूदा सरकार से परेशान है । क्योंकि यह सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। लोग महंगाई और बेरोजगारी की वजह से काफी परेशान है ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने बताया कि पंचकूला में सभी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की डयूटिया लगाई गई हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस रैली में हिस्सा लें और उन्हें जो अब तक कि रिपोर्ट मिली है उसके अनुसार करीब 10 हजार लोग इस रैली में हिस्सा लेंगे ।

Exit mobile version