Site icon www.4Pillar.news

Dono Song: सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, पलोमा ढिल्लों संग इश्क लड़ाते दिखे राजवीर देओल 

Dono Song: सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, पलोमा ढिल्लों संग इश्क लड़ाते दिखे राजवीर देओल

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल जल्द ही फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। हाल ही में उनकी फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चूका है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘गदर 2‘ की सफलता एन्जॉय कर रहे है। बता दे कि गदर 2 को दर्शकों का खूब प्यार मिल  रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है। रिलीज के केवल 5 दिनों में इस फिल्म ने 228.98 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। इसी  बीच सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। राजवीर राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ से डेब्यू करेंगे और इस फिल्म में उनके साथ पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों नजर आएंगी।

सनी देओल के बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म का पहला गाना रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया। गाने में राजवीर और पलोमा के मासूम प्यार की झलक देखने को मिल रही है। लुक की बात तो राजवीर इस दौरान काफी क्यूट और हैंडसम लग रहे है। वहीं पलोमा भी अपने एथनिक लुक्स और मासूमियत भरे अंदाज से फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रही है।

बता दे कि इस गाने को सिंगर अरमान मलिक ने गाया है और इरशाद कामिल ने इस गाने के लिरकिस लिखे है। यहां देखिए ये गाना-

सलमान खान और भाग्यश्री ने ‘दोनों’ को किया प्रमोट

बता दे कि सलमान खान और भाग्यश्री के करियर को 34 साल पहले फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से एक अलग पहचान मिली थी। साल 1989 में आई यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी और इसने सलमान और भाग्यश्री के करियर को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया था। इस फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ था।

वहीं अब सलमान और भाग्यश्री ने राजश्री प्रोडक्शन की अपकमिंग मूवी ‘दोनों’ को प्रमोट किया है। हाल ही में सलमान और भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों का टाइटल ट्रैक शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘हम दोनों से आप सब के लिए… ये दोनों। टेलेंटेड अविनाश बड़जात्या और उभरते सितारे राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों को हमारी शुभकामनाएँ।’

Exit mobile version