Site icon www.4Pillar.news

Double XL: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने फिल्म के लिए सच में बढ़ा लिया इतना वजन, अब पूछा- ‘इसे कम कैसे करेंगे’

Double XL फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी बहुत ज्यादा ओवरवेट महिलाओं के किरदार निभा रहें हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों एक्ट्रेस ने असल जिंदगी में अपना इतना वजन बढ़ा लिया है, जिसे देख आप हैरान रह जायेंगे। 

Double XL फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी बहुत ज्यादा ओवरवेट महिलाओं के किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों एक्ट्रेस ने असल जिंदगी में अपना इतना वजन बढ़ा लिया है, जिसे देख आप हैरान रह जायेंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आगामी फिल्म ‘Double XL’ की पहली झलक शेयर की है। इस फिल्म में दोनों एक्ट्रेस ऐसी औरतों के किरदार निभाती नजर आएंगी जो बहुत ज्यादा मोटी हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों एक्ट्रेस ने असल जिंदगी में अपना इतना वजन बढ़ाया है,जिसे देखकर फैंस चौंक जायेंगे।

फिल्म ‘Double XL’ में सोनाक्षी सिन्हा ने दिल्ली की सायरा खन्ना का और हुमा कुरैशी ने मेरठ की राजश्री त्रिवेदी का रोल प्ले किया है। फिल्म की पहली झलक देखने पर कॉन्सेप्ट काफी दिलचस्प लग रहा है।

हुमा कुरैशी ने पूछा इस वजन को कम कैसे करेंगे

सोनाक्षी और हुमा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस फिल्म की एक झलक दिखाई है। वीडियो में हुमा सोनाक्षी से पूछती हैं-‘यार सोनाक्षी इस फिल्म के लिए ये जो इतना वजन बढ़ाया है इसे कम कैसे करेंगे। इसके जवाब में सोनाक्षी कहती हैं, ‘वैसे ही जैसे पहली बार हीरोइन बनने के लिए किया था, भूल गई क्या जब लोग कहते थे की हुमा कुरैशी तो एक लीडिंग लेडी बनने के लिए बहुत मोटी है।’

इसके बाद हुमा कुरैशी सोनाक्षी को याद दिलाती हैं कि कैसे सोनाक्षी के हर प्रोमो और वीडियो पर लोग कमेंट करते थे कि वो एक टैक्सी है। इसके बाद सोनाक्षी पूछती हैं ‘अरे हम एक दूसरे को ही फैट शेम कर रहें हैं क्या ?’ इसके जवाब में हुमा कहती हैं की और क्या हमारे देश में फैट शेम करना लोग गर्व की बात समझते हैं।

फैंस को हुमा और सोनाक्षी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। अब फैंस बेसब्री से इन फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं।

Exit mobile version