Site icon www.4Pillar.news

डॉक्टर ऋचा नेगी ने PPE किट में नोरा फतेही के ‘गर्मी सॉन्ग’ पर किया धमाकेदार डांस,देखें वीडियो

कोरोना वायरस काल में डॉक्टर अस्पताल में PPE किट पहनकर मरीजों का इलाज करते हैं। ऋचा नेगी ने सभी डॉक्टरों के समर्पित एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कोरोना वायरस काल में डॉक्टर अस्पताल में PPE किट पहनकर मरीजों का इलाज करते हैं। ऋचा नेगी ने सभी डॉक्टरों के समर्पित एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भारत में COVID-19 के केस हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के कारण अब तक 18 हजार से भी अधिक मरीजों की मौत हो चुकी है।

ऐसे में डॉक्टरों के लिए ये महामारी एक चुनौती से कम नहीं है। दूसरा इस गर्मी के मौसम में मरीजों के इलाज के दौरान अपने बचाव के लिए सभी चिकित्सकों को PPE किट पहननी पड़ती है। कोई भी डॉक्टर PPE को एक बोझ न समझे इसके लिए डॉक्टर ऋचा नेगी ने एक डांस वीडियो शेयर कर डॉक्टरों का हौंसला बढ़ाया है।

डॉक्टर ऋचा नेगी ने प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी स्ट्रीट डांसर 3 डी के गाने ‘गर्मी’ पर डांस किया है। Street Dancer 3 D फिल्म में इस गाने को नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। जिसपर ऋचा नेगी ने पीपीई किट पहनकर अस्पताल में डांस किया है। डॉक्टर ऋचा का गर्मी सॉन्ग पर किया गया ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ऋचा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम पर गर्मी सॉन्ग वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ,” हम इस नकारात्मकता से ग्रस्त मरीजों की सेवा करते हुए भी इस स्थिति की नकारात्मकता को हमसे दूर नहीं होने देते हैं, लेकिन ओह, तो बहुत बढ़िया आउटफिट है। मेरे सभी सहकर्मियों और फ्रंट लाइन पर काम कर रहे कार्यकर्ताओं के सामने खुशी का दिन है, इस प्रतिकूलता के सामने एक बहादुर मुस्कुराहट लाना और राष्ट्र की मदद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करना। ”

ये भी पढ़ें :डेविड वार्नर और पत्नी कैंडिस ने तेलुगु सॉन्ग Mind Block पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

Exit mobile version