Site icon www.4Pillar.news

Dream Girl 2 BO Collection: पूजा बनकर आयुष्मान खुराना जीत रहे हैं लोगों का दिल, छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर चला जादू

Dream Girl 2 BO Collection: पूजा बनकर आयुष्मान खुराना जीत रहे हैं लोगों का दिल, छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर चला जादू

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर Dream Girl 2 फिल्म का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ड्रीमगर्ल 2 ने पांच दिनों में 52 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। अब फिल्म के छठे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर बड़े पर्दे पर लोगों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया जा रहा है। ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर 52 करोड़ की कमाई कर ली है। छठे दिन रक्षाबंधन के मौके पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है।

ड्रीम गर्ल 2 की कमाई

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.69 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन 14.02 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन 16 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ। ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने चौथे और पांचवें दिन 5.42 और 5.87 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब फिल्म फिल्म के छठे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। अर्ली ट्रेड्स के अनुसार, ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने छठे दिन 7.76 करोड़ की कमाई की है। इस तरह ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने छह दिन में 59.76 करोड़ की कुल कमाई कर ली है।

बता दें, ड्रीम गर्ल 2 फिल्म आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अगर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा तो यह उनके करियर की टॉप फिल्म बन सकती है।

Exit mobile version