Site icon www.4Pillar.news

ड्रीमगर्ल 2 ने रोकी गदर 2 की रफ्तार, ओपनिंग डे पर कमा डाले इतने करोड़

ड्रीमगर्ल 2 ने रोकी गदर 2 की रफ्तार, ओपनिंग डे पर कमा डाले इतने करोड़

Dreamgirl 2 vs Gadar 2 box office collection: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीमगर्ल 2 फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। कमाई के मामले में ड्रीमगर्ल 2 ने गदर 2 की रफ्तार पर ब्रेक लगा दी है।

आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। पूजा की दिलकश अदाओं का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने रिलीज होते ही ओएमजी 2 और गदर 2 की रफ्तार कम कर दी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्रीमगर्ल 2 फिल्म वीकेंड पर जबरदस्त कमाई कर सकती है।

गदर 2 को चुनौती

ड्रीमगर्ल 2 में पूजा बनकर आयुष्मान खुराना एक बार फिर छा गए हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 को चुनौती देते हुए ड्रीमगर्ल 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म के बजट के हिसाब से ड्रीमगर्ल 2 की पहले दिन की कमाई को अच्छा माना जा रहा है।

अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.70 करोड़ की कमाई की है। बालाजी फिल्म्स के बैनर तली बनी ड्रीमगर्ल 2 फिल्म पहले वीकेंड पर शानदार कमाई कर सकती है। निर्देशक राज शांडियाल की ड्रीमगर्ल 2 ने पहले दिन अनिल शर्मा की ग़दर 2 को चुनौती दी है।

Gadar 2 की कुल कमाई

वहीं, सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 की कुल कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 15वे दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। गदर 2 का कुल कलेक्शन 425.80 करोड़ हो गया है। वहीं, ग़दर 2 ने वर्ल्डवाइड 546 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें, आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 साल 2019 में रिलीज हुई ड्रीमगर्ल का सीक्वल है। वहीं, सनी देओल की गदर 2 आज से 22 साल पहले रिलीज हुई गदर: एक प्रेमकथा का सीक्वल है। गदर 2 फिल्म ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Exit mobile version