Site icon www.4Pillar.news

Ananya Panday : ‘खो गए हम कहाँ’ की शूटिंग पूरी कर भावुक हुई अनन्या पांडे, तस्वीरें शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा नोट 

अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहाँ' की शूटिंग पूरी कर ली है। अनन्या के साथ इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे।

अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहाँ’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अनन्या के साथ इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहाँ’ की  शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग खत्म होने की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी है। अनन्या ने अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव और डायरेक्टर अर्जुन वीरेन सिंह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक थैंक्यू नोट लिखा है।

अनन्या ने शेयर की ये तस्वीरें

अनन्या पांडे ने ‘खो गए हम कहाँ’ के रैपअप के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में वह डायरेक्टर अर्जुन वीरेन सिंह को हग करते हुए नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में अनन्या अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ झील किनारे खड़े हुए नजर आ रही  है।

शूटिंग पूरी कर भावुक हुई अनन्या पांडे

‘खो गए हम कहाँ’ की शूटिंग पूरी होने पर अन्नया पांडे ने लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए डायरेक्टर को-स्टार्स और सभी टीम मेंबर्स को धन्यवाद कहा है। अनन्या ने लिखा, ‘माई बॉयज, हमने एक फिल्म बनाई है। खो गए हम कहाँ का रैपअप हो चूका है। यह एक संतुष्ट, खोजपूर्ण और मस्ती से भरा हुआ अनुभव था। मुझे नहीं पता कि इतने सारे लोगों को एक साथ प्यार करना मुमकिन है या नहीं, लेकिन सेट पर मुझे यह हर दिन महसुस हुआ। अर्जुन वीरेन सिंह मुझे इस फिल्म के लिए चुनने, हर कदम पर मेरा हाथ थामने और सेट पर बेस्ट एनर्जी लाने के लिए आपका धन्यवाद।’

को-स्टार्स को कहा धन्यवाद

अनन्या ने आगे अपने को-स्टार्स को धन्यवाद करते हुए लिखा, ‘सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श यह बहुत क्रेजी है कि हम इस जर्नी में बिलकुल अपने किरदारों की तरह ही बन गए हैं। तुम दोनों  के साथ मुझे एक बहुत ही अच्छा बांड महसूस होता है। तुम दोनों ऐसे दोस्त और को एक्टर्स हो जो एक लड़की अपनी जिंदगी में चाहती है।’

Exit mobile version