Site icon www.4Pillar.news

अनन्या पांडे ने शेयर किया अपना ‘लाइगर’ एक्सपीरियंस, देखिए तस्वीरें  

अनन्या पांडे ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए अपना 'लाइगर' एक्सपीरियंस शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने को-स्टार विजय देवरकोंडा को भी थैंक्यू कहा है। 

अनन्या पांडे ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए अपना ‘लाइगर’ एक्सपीरियंस शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने को-स्टार विजय देवरकोंडा को भी थैंक्यू कहा है।

 

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ कल यानि 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बीते एक महीने से अनन्या और विजय जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपना ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान का अपना एक्सपीरियंस बताया है।

 

अनन्या ने लिखा, ’34 दिन, 20 फ्लाइट्स 17 शहर- जिस चीज ने हमें हमेशा आगे बढ़ाया वो आप सबका प्यार है। हर शहर में आपने हमें जो प्यार और ख़ुशी दी है, वो मैं  कभी नहीं भूलूंगी। हमारी फिल्म कल आपकी है। ये सब हमने आपके लिए किया है। एन्जॉय #LIGER

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘विजय देवरकोंडा आप इतने शानदार इंसान है। मैं इस जर्नी में आपके अलावा और किसी का साथ इमेजिन भी नहीं कर रही थी। आप बेस्ट है, थैंक्यू आप जैसे है वैसे होने के लिए।’

 

बता दे कि विजय देवरकोंडा साउथ की कंई फिल्मों में नजर आ चुके है। ‘लाइगर’ के जरिए विजय बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है।

Exit mobile version