Site icon www.4Pillar.news

कंटेस्टेंट से जज बनने तक कुछ ऐसा रहा नोरा फ़तेहि का सफर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी जर्नी की झलक 

डांसिंग क्वीन 'नोरा फ़तेहि' कभी 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट बनकर आई थी और आज वे इस शो की जज है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपनी कंटेस्टेंट से जज बनने तक की जोर्नी को दिखाया है।

डांसिंग क्वीन नोरा फ़तेहि कभी ‘झलक दिखला जा’ में कंटेस्टेंट बनकर आई थी और आज वे इस शो की जज है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपनी कंटेस्टेंट से जज बनने तक की जर्नी को दिखाया है।

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फ़तेहि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नोरा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने के वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के जरिए नोरा ने एक डांस रियलिटी शो की कंटेस्टेंट से लेकर जज बनने तक के अपने सफर को दिखाया है।

नोरा ने दिखाई अपनी जर्नी की झलक

दरअसल नोरा फ़तेहि डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में एक कंटेस्टेंट बनकर आई थी। उन्होंने ‘झलक दिखला जा 9’ से बतौर डांसर अपने करियर की शुरुवात की थी और आज 5 साल बाद अपनी मेहनत के दम पर वे इस शो की जज बन गई है।

नोरा ने वीडियो साझा कर अपनी कंटेस्टेंट से जज बनने तक के सफर को दिखाया है। वीडियो की शुरुवात में नोरा को एक कंटेस्टेंट के रूप में ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है और शो के जज नोरा की खूब तारीफ करते नजर आ रहे है। शो की जज जैकलीन फर्नांडिस नोरा से सवाल करती है कि ‘नोरा क्या आप एक ट्रेन्ड (प्रशिक्षित )डांसर है। इस पर नोरा कहती है कि ‘नहीं मैम सबको लगता है कि मैं एक ट्रेन्ड डांसर हूँ, लेकिन मैं एक ट्रेन्ड डांसर नहीं हूँ। बस मैं बचपन से डांस कर रही हूँ।’

अब ‘झलक दिखला जा’ की जज है नोरा

वीडियो में आगे नोरा को जज के रूप में देखा जा सकता है। दरअसल नोरा फ़तेहि इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर जज नजर आ रही है। नोरा के साथ माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी इस शो को जज कर रहे है। अपनी जर्नी वीडियो को साझा करते हुए नोरा ने लिखा, ‘नीचे से शुरू हुआ, अब हम यहां है का असली सार।’ इसके साथ ही उन्होंने #Whatajourney #Blessed #Grateful जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है।

Exit mobile version