Site icon www.4Pillar.news

काजोल ने बहन तनीषा और माँ तनुजा के साथ शेयर की तस्वीरें, ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस 

काजोल ने हाल ही में अपनी माँ तनुजा और बहन तनीषा मुखर्जी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ-साथ एक्ट्रेस ने कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें उनको अपने अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ देखा जा सकता है। 

काजोल ने हाल ही में अपनी माँ तनुजा और बहन तनीषा मुखर्जी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में काजोल की माँ और बहन के अलावा उनके अन्य फैमिली मेंबर्स को भी देखा जा सकता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फैमिली पिक्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर काजोल ने अपने फैमिली मेंबर्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में काजोल को अपनी बहन और माँ के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

फैमिली के साथ पोज देती नजर आई एक्ट्रेस

काजोल ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उनको अपने फैमिली मेंबर्स के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरें देख कर लगता है कि जैसे सभी कोई त्यौहार सेलिब्रेट करने के लिए इक्कठा हुए हो। दूसरी तस्वीर में काजोल अपनी माँ तनुजा और बहन तनीषा मुखर्जी के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। इस दौरान वे बेज कलर के कुर्ता सेट में बेहद खूबसूरत दिख रही है।

अन्य तस्वीरों में काजोल अपने फैमिली मेंबर्स के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ‘जब कबीला इक्कठा होता है तो घर धन्य हो जाता है।’ इसके साथ ही उन्होंने ‘विद द ऑरिजनल्स’, ‘लेट देयर बी लाइट’ और ‘लव आल अराउंड’ जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें काजोल की प्रोफेशनल लाइफ कि तो उनको आखिरी बार साल 2021 में आई फिल्म ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था। इसके अलावा काजोल अब जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version