चलते हुए ऑटो रिक्शा में महिला के सामने मास्टरबेशन करने लगा ड्राइवर,हुआ गिरफ्तार

मुंबई की मलाड पुलिस ने ऑटो ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जाँच शुरू कर की। अपनी जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि ऑटो ड्राइवर इससे पहले भी ऐसी हरकत कर चूका है।

आज देश में लड़कियां और महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर रोज कहीं रेप की घटना ,कहीं छेड़छाड़, कहीं छोटी बच्चियों का शोषण जैसी अनेकों खबरें हर रोज आती रहती हैं। जिसके जवलंत उदाहरण कठुआ रेप केस, उन्नाव कांड ,निर्भय कांड जैसे अनेकों हैं। हर दिन कोई न कोई बच्ची या महिला हवस का शिकार बनती है। हालांकि समाज के इस कुष्ठ रोग को खत्म करने के लिए सरकार ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के 10 दिन के अनशन के बाद खत्म करने के लिए फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की घोषणा की थी। जिसका असर फ़िलहाल देश के किसी भी राज्य में देखने को नहीं मिला है।

इसी तरह का एक ताजा उदाहरण महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है। जहां एक ऑटो ड्राइवर महिला को देख कर मास्टरबेशन करने लगा। महिला ने अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने के लिए एक ऑटो रिक्शा लिया था। महिला सवारी के ऑटो में बैठने के बाद चलते ऑटो में ड्राइवर उस महिला को देखकर मास्टरबेशन करने लगा। महिला की नजर अचानक ऑटो ड्राइवर की इस गंदी हरकत पर पड़ गई और उसने गुस्से में ऑटो रिक्शा से उतर कर मलाड पुलिस थाने में ड्राइवर की शिकायत दर्ज कराई। मलाड पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Comments

Translate »