Site icon www.4Pillar.news

जानिए,ड्वेन जॉनसन की जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल और रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ कमाए

शुक्रवार के दिन रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2 ' और ड्वेन जॉनसन की 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल फ़िल्में रिलीज हुई हैं।दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।

शुक्रवार के दिन रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2 ‘ और ड्वेन जॉनसन की ‘जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल फ़िल्में रिलीज हुई हैं।दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।

हर शुक्रवार को फिल्म शौकीनों के लिए एक ट्रीट होती है क्योंकि फिल्मों की अलग-अलग विधाएं स्क्रीन मनोरंजन पर हिट होती हैं। कभी-कभी हॉलीवुड और अन्य समय बॉलीवुड प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए विभिन्न फ़िल्में एक साथ रिलीज होती हैं। इस शुक्रवार, दो अलग-अलग फ़िल्में एक साथ रिलीज हुई। ‘जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल’(Jumanji:The Next Level) स्टारर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) और रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज हुई । दोनों फिल्में पहले की हिट फिल्मों के सीक्वल हैं और दोनों की अपनी अलग ऑडियंस है। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji )अभिनीत फिल्म ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2) एक पुलिस ड्रामा है, जो पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के जीवन पर आधारित है।

दूसरी ओर, जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल एक साहसिक एक्शन फिल्म है। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, पहले दिन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार रहे। जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल ने मर्दानी 2 फिल्म को पछाड़ने में कामयाब रही। रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 3.23 करोड़ रुपये और जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल ने 5 करोड़ रुपए का कारोबार किया। दोनों फिल्मों ने 1 रिकॉर्ड के अनुसार एक अच्छी शुरुआत की है।

बॉलीवुड रिलीज के बीच, ‘मर्दानी 2” द बॉडी’ और ‘मुददा 370’ के बीच विजेता बनने में कामयाब रही। रानी पिछले साल की हिट फिल्म ‘हिचकी’ के बाद पर्दे पर लौट आई हैं। इसके अलावा, मर्दानी 2 को आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है और रानी के पुलिस ‘अवतार’ को आदर्श पुलिस अफसर के रूप में देखा जा रहा है। सप्ताहांत शुरू होते ही, जुमांजी: नेक्स्ट लेवल और रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 एक-दूसरे को टक्कर देंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाती हैं।

Exit mobile version