Site icon www.4Pillar.news

मर्दानी 2 मूवी ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 मूवी ने 4 दिन में बॉक्स पर शानदार कमाई की है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ने शुक्रवार के दिन शानदार शुरुआत की है।

रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 मूवी ने 4 दिन में बॉक्स पर शानदार कमाई की है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ने शुक्रवार के दिन शानदार शुरुआत की है।

बॉलीवुड मूवी मर्दानी 2 की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है। जो कम उम्र की लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक पुलिस अधिकारी शिवानी शिवांगी राय का किरदार निभा रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। इस फिल्म को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2850 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1206862991129370625

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार मर्दानी 2 मूवी ने शुक्रवार के दिन 3.80 करोड़ रुपए का कारोबार किया। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 6.55 करोड़ रुपए की कमाई की है। तीसरे दिन रविवार को इस फिल्म ने 7.80 करोड़ रुपए की कमाई की है और सोमवार के दिन 2.85 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म को चार दिन की टोटल कमाई 21 करोड़ रुपए हो गई है।

आपको बता दें ,मर्दानी 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही विवाद शुरू हो गया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है, जो किसी एक खास शहर की है।

ये भी पढ़ें :- Jumanji: The Next Level Movie Review: एक्शन और रोमांच से भरपूर है जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल हॉलीवुड मूवी

मर्दानी 2 मूवी ने 2 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

जानिए,ड्वेन जॉनसन की जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल और रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ कमाए

पति पत्नी और वो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो ने दो दिन बॉक्स ऑफिस पर किया ज़बरदस्त कलेक्शन

पति पत्नी और वो फिल्म ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

Movie Review: कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है फिल्म पति पत्नी और वो

Exit mobile version