Site icon www.4Pillar.news

पति पत्नी और वो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

कार्तिक आर्यन ,भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर बॉलीवुड मूवी 'पति पत्नी और वो' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

पति पत्नी और वो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

कॉमेडी से भरपूर है मूवी।

कार्तिक के करियर की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है पति पत्नी और वो।

कार्तिक आर्यन ,भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर बॉलीवुड मूवी ‘पति पत्नी और वो’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म पति पत्नी और वो को ओपनिंग डे पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। कार्तिक आर्यन के करियर के यह सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म समीक्षक ‘तरण आदर्श’ के अनुसार ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 9.10 करोड़ रुपए की कमाई की है। खास बात ये है कि इस फिल्म को समीक्षकों ने भी अच्छा रिस्पांस दिया है। अनन्या पांडे की खुशी का नहीं है कोई ठिकाना, जानिए क्यों इतनी ज्यादा खुश है अभिनेत्री

फिल्म समीक्षकों ने कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के अभिनय की खूब तारीफ की है। कार्तिक आर्यन का चिंटू त्यागी वाला किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। भूमि पेडनेकर का पतिव्रता पत्नी और अनन्या पांडे का ग्लैमरस गर्ल वाला किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

 ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म की कहानी को निर्देशक ‘मुदस्सर अजीज’ ने बेहद साधारण तरीके से पेश किया है। उन्होंने फिल्म की कहानी को आज के दौर के अनुसार पेश करने की भरपूर कोशिश की है। Movie Review: कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है फिल्म पति पत्नी और वो

इससे पहले साल 2011 में कार्तिक आर्यन की ‘प्यार का पंचनामा’ ने पहले दिन 92 लाख रुपए की कमाई की थी। साल 2018 में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पहले दिन 6.42 करोड़ रुपए की कमाई की थी। साल 2019 में लुका छिपी ने 8.01 करोड़ और हाल ही में रिलीज हुई पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ रुपए की पहले दिन कमाई की है।

Exit mobile version