Site icon www.4Pillar.news

पति पत्नी और वो फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर 'पति पत्नी और वो' फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

पति पत्नी और वो फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी दिल जीता है। ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार कॉमेडी मूवी ‘पति पत्नी और वो’ ओपनिंग के दिन शुक्रवार को 9.10 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 12.33 करोड़ रुपए और रविवार के दिन 14.51 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह मात्र 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तहलका मचाते हुए फिल्म ने 35.94 करोड़ रुपए की टोटल कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगले कुछ हफ्तों में यह कॉमेडी मूवी 100 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल हो जाएगी।

Movie Review: कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है फिल्म पति पत्नी और वोफिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन एक आज्ञाकारी बेटे और सरकारी नौकर अभिनव उर्फ़ चिंटू त्यागी का किरदार निभाते हैं। जो शादी होने के बाद पत्नी से दूर रहने के कारण ‘वो’ के साथ रोमांस करने लगते हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर चिंटू त्यागी की पत्नी का किरदार निभाती है। वहीँ अनन्या पांडे उनकी ‘वो’ का किरदार निभाती है। फिल्म में तीनों के अभिनय को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो ने दो दिन बॉक्स ऑफिस पर किया ज़बरदस्त कलेक्शन

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1203923663843540992
Exit mobile version