लॉकडाउन में एमी जैक्सन को आई कांन्स फिल्म फेस्टिवल की याद

मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन को कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में कांन्स फिल्म फेस्टिवल की याद आ रही है। जिसका जिक्र उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर कर किया है।

हॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। अब कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में एक्ट्रेस पुरानी यादों का सहारा ले रही है। इस सिलसिले में एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कांन्स फेस्टिवल को याद किया।

एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” कांन्स तुम नहीं हो। बाकि सब कुछ की तरह इस साल फिल्म फेस्टिवल भी रद्द हो गया है। पूर्व से पश्चिम तक फिल्म निर्माण होल्ड पर है। लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि हमारे लिए घर पर आराम से देखने के लिए इतनी सारी फ़िल्में और वेब सीरीज हैं। ”

इसलिए फिल्म फेस्टिवल के सम्मान में मैं एक गुड़िया बनाने जा रही हूं। पिछले साल प्रीमियर होने वाली फिल्मों में से  जोड़ी को फेंक दूंगी। जिसकी शुरुआत ‘Portrait of a Lady on Fire’ के अलावा किसी भी अन्य मेगा मूवी के सुझावों से होती है। एमी जैक्सन ने लिखा।

वही काम के मोर्चे की बात करें तो, साल 2010 में एमी जैक्सन ( Amy Jackson) को तमिल फिल्म निर्देशक ए एल विजय ने तमिल मूवी Madrassapattinam में इंट्रोड्यूस किया था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।

https://www.instagram.com/p/CAVCy7MpRzl/

एमी जैक्सन ने रोमांटिक मूवी ‘एक दीवाना था’ से साल 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। जिसके बाद उन्होंने साल 2015 में प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी SINGH IS BLIING मूवी में अक्षय कुमार और लारा दत्ता के साथ मुख्य भूमिका निभाई।

Comments

Translate »