अजय अक्षय सलमान काजोल मनीषा कोइरला और संजय दत्त सहित ये सितारे कर रहे हैं बॉलीवुड में अच्छी वापसी

साल 2000 से पहले बॉलीवुड के परदे पर छाए रहने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियां फिर से बॉलीवुड में अपनी शानदार वापसी कर रहे हैं ज्यादातर 50 की उम्र के पड़ाव के हैं।

‘अजय देवगन’ ‘कटरीना कैफ’ ,’सलमान खान’ ‘मनीषा कोइराला’ ‘काजोल’ ‘माधुरी दीक्षित’ सहित काफी बॉलीवुड सितारों ने सन 2000 से पहले बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। इनकी ज्यादातर फिल्में परदे पर हिट रही हैं। आज 2019 में यही कलाकर फिर से बॉलीवुड में छा रहे हैं।


अक्षय कुमार ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनकी अगली फिल्म सूर्यवंशी में उनके साथ पहले भी काम कर चुकी अभिनेत्री कटरीना कैफ काम करेंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा था ,’आपका स्वागत है, हमारी यूनिवर्सल कोप कटरीना कैफ। ” अक्षय कुमार और कटरीना कैफ आखिरी बार साल 2010 की फिल्म ‘तीस मार खान’ में देखे गए थे। इसी साल 90 के दशक की सुपर हिट जोड़ी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने भी ‘टोटल धमाल’ फिल्म से पुनर्मिलन किया है।

 

View this post on Instagram

 

Always a treat to meet the Jawans from @bsf_india. Their training, passion and enthusiasm is top-notch, always a learning experience.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


परदे पर इन सदाबहार अभिनेताओं की न केवल नोकझोंक होती है बल्कि दर्शकों को यह भी देखने को मिलता है कि क्या उनका जादू अभी भी बरकरार है। इसके आलावा फिल्म निर्माता दर्शकों को आकर्षित करने के लिए हमेशा नए-नए प्रयोग भी करते रहते हैं। इसीलिए एक लंबे अंतराल के बाद पुराने अभिनेताओं को लाना उनके लाभ के लिए काम करता है। अतीत में सफल हुए चेहरों को वर्तमान में दिखाना भी फिल्म निर्माताओं का एक सफल प्रयोग है।

1995 में काजोल और अजय देवगन ने ‘गुंडाराज’ फिल्म में काम किया था। अब दोनों ‘तानाजी’ में दिखाई देंगे। फिल्म में काजोल को अजय देवगन की पत्नी के रूप में देखा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


90 के दशक में संजय दत्त के साथ नेपाली ब्यूटी ‘मनीषा कोईराला’ ने कई फिल्में बनाई थी। अब संजय दत्त और मनीषा कोइराला तेलुगु फिल्म ‘प्रसन्नम’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। फिल्म में मनीषा कोइराला इस फिल्म में संजय दत्त की पत्नी का रोल करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

Comments

Translate »