Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट को एडवर्ड ने किया इग्नोर, एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर कहा, ‘संडे हैप्पी नहीं है…’

आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें एडवर्ड उन्हें बिलकुल भी भाव नहीं दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनका संडे बिलकुल हैप्पी नहीं है।

आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें एडवर्ड उन्हें बिलकुल भी भाव नहीं दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनका संडे बिलकुल भी हैप्पी नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही है। एक्ट्रेस ने कुछ महीनों पहले ही बेटी राहा को जन्म दिया है। आलिया ने भले ही अभी तक फैंस को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया हो लेकिन वे अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वहीं आज रविवार को आलिया ने अपनी पालतू बिल्ली एडवर्ड संग कुछ क्यूट सी तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनका संडे हैप्पी नहीं है।

एडवर्ड ने किया आलिया को इग्नोर

आलिया भट्ट ने अपनी बिल्ली एडवर्ड संग दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में आलिया मुस्कुराते हुए एडवर्ड की तरफ देख रही है लेकिन उनकी बिल्ली उन्हें जरा भी भाव नहीं दे रही है। दूसरी तस्वीर में भी एडवर्ड उन्हें इग्नोर करते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘यह एक शानदार संडे है जिसे आपकी बिल्ली ने इग्नोर किया।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में ‘नॉट सो हैप्पी संडे’ लिखा है।’

फैंस का रिएक्शन

आलिया की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं कंफ्यूज हूँ कि दोनों में से ज्यादा क्यूट कौन है।’ दूसरे ने लिखा, ‘शायद ये आपको इसलिए इग्नोर कर रही है कि आपने राहा को ज्यादा टाइम दिया होगा।’ आलिया की इस पोस्ट पर कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के मजेदार कमेंट किए है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करे आलिया भट्ट की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही करण जौहर कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ रनवीर सिंह लीड रोल में नजर आएँगे।

Exit mobile version