Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान ने आलिया भट्ट को दिया नया नाम, बोले-‘अब से मैं तुम्हे लिटिल अम्मा भट्ट कपूर कहूंगा’ 

शाहरुख़ खान ने आलिया भट्ट को दिया नया नाम, बोले मैं तुम्हे 'लिटिल अम्मा भट्ट कपूर' कहूंगा

आलिया भट्ट ने एक ट्वीट करते हुए शाहरुख़ से कहा कि 25 जनवरी के बाद वे उन्हें ‘पठान’ नाम से बुलाएंगी। इसके बाद शाहरुख़ ने भी उन्हें तुरंत जवाब दिया और कहा कि वे भी उन्हें ‘लिटिल अम्मा भट्ट कपूर’ कहने वाले है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच किंग खान ने ट्विटर पर 13 साल पुरे होने की ख़ुशी में #AskSRK सेशन रखा। इस सेशन के दौरान शाहरुख़ ने कंई ट्विटर यूजर के सवालों के जवाब दिए। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख़ से आलिया भट्ट से जुड़ा सवाल पूछा।

शाहरुख को SR क्यों बुलाती है आलिया ?

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख़ से पूछा की आलिया भट्ट उन्हें SR क्यों बुलाती है ? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख़ ने लिखा, ‘इसका मतलब स्वीट और रोमांटिक या शायद सीनियर और रिस्पेक्टेड और या सिर्फ शाहरुख़ हो सकता है।

आलिया को इस नाम से बुलाएंगे शाहरुख

#AskSRK सेशन के दौरान आलिया भट्ट ने भी एक ट्वीट किया। आलिया ने लिखा, ‘स्वीट और रिस्पेक्टेड काफी अच्छा है। लेकिन 25 जनवरी के बाद से मैं आपको पठान बुलाऊंगी। देखिए मैं कितनी क्रिएटिव हूँ ना।’ आलिया के इस ट्वीट पर किंग खान ने उन्हें तुरंत जवाब दिया। शाहरुख़ ने लिखा, ‘ठीक है लिटिल वन। और अब से मैं भी तुम्हे छोटी अम्मा भट्ट कपूर बुलाऊंगा।’

आलिया भट्ट और शाहरुख़ खान की ये बातचीत उनके फैंस पसंद आ रही है। याद दिला दे की शाहरुख और आलिया ‘डियर जिंदगी‘ फिल्म में एकसाथ काम कर चुके है। वहीं शाहरुख़ खान अब जल्द ही पठान फिल्म में नजर आएँगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Exit mobile version