Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, तस्वीर शेयर कर कहा- ‘एक्शन कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकता’

आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। आर्यन ने एक तस्वीर शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की झलक दिखाई है।

आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। आर्यन ने एक तस्वीर शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की झलक दिखाई है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। आर्यन खान ने yes अपने पिता शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट की घोषणा की है। जैसा की शाहरुख़ खान पहले भी बता चुके है कि आर्यन को एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन में रूचि है। आर्यन ने भी अब एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने स्क्रिप्ट लिखने का काम पूरा कर लिया है और बस एक्शन कहने का इंतजार है।

आर्यन खान जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

आर्यन खान ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की झलक दिखाई  है। स्टारकिड ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें टेबल पर एक स्क्रिप्ट दिख़ रही है जिस पर आर्यन खान लिखा हुआ है। वहीं साथ में एक क्लैपबोर्ड भी रखा हुआ है जिस पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा हुआ है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर्यन ने कैप्शन में लिखा, ‘राइटिंग पूरी कर ली है… एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।’ इस पोस्ट को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आर्यन खान बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे है।

माता-पिता का रिएक्शन

आर्यन खान के इस पोस्ट पर उनके माता-पिता शाहरुख़ खान और गौरी खान ने भी कमेंट किया है। आर्यन के पिता और एक्टर शाहरुख़ खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाओ… सोचना… विश्वाश करना… सपने देखना हो गया है। अब बस हिम्मत करो। पहले प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएँ, क्योंकि पहला हमेशा खास होता है।’ आर्यन की माँ गौरी खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं ये देखने का इंतजार नहीं कर सकती।’

सेलेब्स ने दी बधाइयाँ

आर्यन खान के डेब्यू पर बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें बधाइयां देते नहीं थक रहे है। आर्यन के इस पोस्ट पर पूजा ददलानी, संजय कपूर, महीप कपूर, मनीष मल्होत्रा, सिक्कंदर खैर, बिलाल सिद्द्की, शनाया कपूर, सरगुन मेहता, मिनी माथुर सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाइयाँ दी है।

Exit mobile version