Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान, खुद अपना लगेज उठाते देख फैंस ने की तारीफ 

सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान, खुद अपना लगेज उठाते देख फैंस ने की तारीफ

शाहरुख़ खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान आर्यन अपना गिटार और बैग खुद उठाते दिखाई दिए। यह वीडियो देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब पॉप्यूलर है। हालाँकि दोनों सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते है लेकिन पैपराजी अक्सर उन्हें अपने कैमरे में कैद कर ही लेते है। हाल ही में सुहाना और आर्यन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वीडियो

आर्यन और सुहाना का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में स्टारकिड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। दोनों के लुक की बात करें तो आर्यन ने इस दौरान ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट पहनी थी। वहीं सुहाना ने वाइट जोगर्स के साथ वाइट क्रॉप टॉप और क्रॉप्ड जैकेट पेयर किया था।

फैंस ने इस वजह से की तारीफ

वीडियो में आर्यन खान अपना गिटार और बैग खुद उठाते हुए नजर आ रहे है। आमतौर पर सेलिब्रिटी अपना लगेज अपने स्टाफ को दे देते है, जो उनके साथ ट्रेवल करते है। लेकिन आर्यन को अपना सामान खुद उठाते हुए देख सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे है। यह भी पढ़े: एयरपोर्ट पर आर्यन खान की एक फैन ने उन्हें दिया गुलाब, स्टारकिड का रिएक्शन देख लोगों को आई शाहरुख़ खान की याद 

Exit mobile version