Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन ने बताया कब करेंगे शादी ? बोले-‘अगले 3-4 साल तक मैं …’

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने वेडिंग प्लान्स पर खुलकर बात की। कार्तिक ने बताया कि उनकी माँ नहीं चाहती कि वे अभी शादी करें। 

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने वेडिंग प्लान्स पर खुलकर बात की। कार्तिक ने बताया कि उनकी माँ नहीं चाहती कि वे अभी शादी करें।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इसी बीच कार्तिक ने अपने वेडिंग प्लान्स को लेकर खुलकर बात की। कार्तिक ने बताया कि वे कब शादी करेंगे ? इसके साथ ही एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि अभी उनके परिवार की तरफ से उन पर शादी के लिए कोई दबाव नहीं है।

कार्तिक को माँ से मिली है ये सलाह

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में न्यूज़ 18 के साथ एक इंटरव्यू में अपने वेडिंग प्लान्स को लेकर खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि कि उनके कंई दोस्त अभी प्यार में है और शादी कर रहे है लेकिन वे अभी सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहते है। एक्टर ने बताया कि शादी को लेकर उनकी मम्मी ने उन्हें एक सलाह दी है। कार्तिक ने कहा, ‘मेरी माँ चाहती है कि मैं सेटल होने से पहले अगले 3-4 साल तक खूब काम करूं। वे नहीं चाहती कि अभी मेरा ध्यान बंटे।’

मेरी जिंदगी में प्यार के लिए जगह…

इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने बताया कि अभी मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहा हूँ, अभी फैमिली की तरफ से शादी के लिए मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। इन सब के बावजूद मेरी लाइफ में प्यार के लिए जगह तो जरूर है।

तमिल और तेलगु फिल्मों में काम करना चाहते है कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने इंटरव्यू के दौरान पैन इंडिया और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करने को लेकर भी बात की। कार्तिक ने बताया कि वे तेलगु और तमिल फ़िल्में करना पसंद करेंगे, लेकिन ये सभी स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।

Exit mobile version