Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी ने शुरू की ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, देखिए तस्वीरें 

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्य प्रेम की  कथा' की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आए। 

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की  कथा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आए।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की जोड़ी अब एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल कार्तिक और कियारा अब ‘सत्य प्रेम की कथा’ में साथ नजर आने वाले है। इससे पहले दोनों ‘भूल भुलैया 2’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस शानदार प्रदर्शन किया था।

शुरू हुई ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग

कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा करते हुए दी। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक ने गणपति गप्पा का आशीर्वाद लिया। ये तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा,’ शुभारम्भ। ‘सत्य प्रेम की कथा।’ गणपति बप्पा मोरया।’

रोमांटिक अंदाज में नजर आए कार्तिक और कियारा

फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ से कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। दरअसल हाल ही में कार्तिक ने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में कार्तिक और कियारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। पोस्टर में दोनों को एक दूसरे से गले मिलते हुए देखा जा सकता है।

इस तस्वीर में कियारा जहां वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है वहीं कार्तिक मल्टी कलर शर्ट पहने नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘सत्तू और कथा, लव स्टोरी आज से शुरू हो रही है।’ #SatyaPremKiKatha

कब रिलीज होगी यह फिल्म

बता दी कि ‘सत्य प्रेम की कथा’ को समीर विध्वंश डायरेक्ट कर रहे है जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version