Site icon www.4Pillar.news

Kartik Aaryan: गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने फैमिली संग लालबाग पहंचे कार्तिक आर्यन, देखिए वायरल तस्वीरें और वीडियो 

Ganesh Chaturthi 2022:  गणेश चतुर्थी के मौके पर कार्तिक आर्यन अपने परिवार के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे। बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए कार्तिक आर्यन की कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गणेश चतुर्थी का त्यौहार इस समय पुरे देश में बड़ी धूम धाम से मनाया जा रहा है। महाराष्ट्र में विशेषकर इस उत्सव की बड़ी धूम-धाम देखी जाती है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक हर कोई अपने घर में भव्य तरीके से गणपति बप्पा का स्वागत कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने परिवार के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे।

कार्तिक ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक मुंबई के प्रसिद्ध लालबाग चा राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। बप्पा की पूजा के समय कार्तिक अपनी माँ को फॉलो करते नजर आए। एक्टर ने बप्पा के चरणों में नारियल चढ़ाया और झुककर बप्पा का आशीर्वाद लिया।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम से भी लालबागचा राजा के पंडाल की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर कर्त हुए उन्होंने लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरेया। लालबागचा राजा के पहले बार दर्शन करके धन्य हो गया। इसे लाइफ बदलने वाला वर्ष बनाने के लिए धन्यवाद बप्पा। आशा करता हूँ की आप आगे भी मेरी सारी मन्नते ऐसी ही पूरी करते रहें।’

कार्तिक से मिलने के लिए लगी फैंस की भीड़

इस दौरान कार्तिक आर्यन बेबी पिंक कलर का कुर्ता और वाइट पायजामा में नजर आए। बप्पा के दरबार से बाहर निकलते ही कार्तिक को उनके फैंस ने घेर लिया। हालाँकि कार्तिक ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और सबके साथ मुस्कुराते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई।

Exit mobile version